Wednesday 11 April 2018

Girlfriend shopping centre information

Girlfriend shopping centre information

Girlfriend shopping centre information
Wednesday 11 April 2018

यहां सिर्फ 13 रुपए में मिल रही किराए पर गर्लफ्रेंड, मगर पूरी करनी होगी इनकी छोटी सी शर्त


इस दुनिया में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता। आजकल हमें देश-विदेशों से ऐसी अजीबो-गरीब खबरें सुनने को मिलती हैं जो काफी हैरान कर देने वाली होती है। बता दें कि दुनिया में आजकर ऐसी-ऐसी आश्चर्यजनक नौकरियां निकल आई है जिन पर यकीन करना भी मुश्किल है। यह बात तो सच है कि प्रत्येक व्यक्ति को अपना घर चलाने के लिए कोई नौकरी या धंधा करना ही पड़ता है, आजकल लोग पैसे कमाने के लिए कोई भी काम धंधा करने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन चौंका देने वाली बात यह है कि अब तो लोग ऐसे शॉपिंग सेंटर भी खोलने लगे हैं जो किराए पर गर्लफ्रेंड मुहैया कराते हैं। आपको सुनकर हंसी आ रही होगी लेकिन यह बिल्कुल सच है दरअसल हमारे पड़ोसी देश चीन में इन दिनों किराए की गर्लफ्रेंड बनने का चलन चल निकला है।
चीन में मिल रही है किराए पर गर्लफ्रेंड :
लगभग प्रत्येक लड़के की ख्वाइश होती है कि उसकी कोई गर्लफ्रेंड हो जिसके साथ वह है प्यार भरी बातें और हंसी मजाक कर सके। लेकिन जरूरी नहीं कि सभी लड़कों की गर्लफ्रेंड हो। ऐसे में अब हमारे पड़ोसी देश चीन में एक ऐसा शॉपिंग सेंटर खुला है जो आपकी गर्लफ्रेंड की आवश्यकता को पूरा कर सकता है। दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक चीन के शहर हुआन में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर उपलब्ध कराया है। यहां वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के मेन गेट पर आपको कई खूबसूरत लड़कियां खड़ी मिल जाएंगी आप इनमें से जिसे चाहे डेट पर ले जा सकते हैं इसके लिए आपको बस एक छोटी सी शर्त माननी पड़ेगी।
मनपसंद लड़की के साथ बिता सकते हैं समय :
अगर आप भी इन लड़कियों के साथ समय बिताना चाहते हैं तो बता दें कि यह लड़कियां आप को किराए पर मिलेंगी जिसके लिए आपको छोटी सी कीमत अदा करनी होगी। आप जिस भी लड़की को चाहे सिलेक्टर कर सकते हैं बदले में उसके लिए महज 13 रुपये चुकाने होंगे। देखा जाए तो यह कोई बड़ी कीमत नहीं है और इतने रुपए तो गर्लफ्रेंड के लिए कोई भी देने को तैयार हो जाएगा। एक बार पैसे चुकाने के बाद आप अपनी मनपसंद लड़की के साथ 20 मिनट तक बिता सकते हैं। इस दौरान आप उसके साथ शॉपिंग, लंच या डिनर या फिर कोई मूवी देखने भी जा सकते हैं। लेकिन इसके लिए जो सबसे बड़ी शर्त रखी गई है वह यह है कि आप उस लड़की को बिना उसकी मर्जी के छू नहीं सकते।
लड़के और लड़कियां इस पेशे में बना रहे हैं अपना कैरियर :
आपको बता दें कि ऐसा सिर्फ चीन में नहीं बल्कि विश्व के कई अन्य देशों में किराए पर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड मिलने लगे हैं। बहुत से लड़के और लड़कियों ने इस काम को अपना प्रोफेशन बना लिया है जिससे उनकी अच्छी खासी आमदनी भी हो जाती है। यह ट्रेंड पूरी दुनिया में फैलता जा रहा है। बहुत से ऐसे लोग जिनके पास गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड नहीं है और वह अपने जीवन में उनकी कमी महसूस करते हैं उनके लिए यह किसी सपने से तो कम नहीं है।
Girlfriend shopping centre information
4/ 5
Oleh

Berlangganan via email

Suka dengan postingan di atas? Silakan berlangganan postingan terbaru langsung via email.

Load comments

Comments