Wednesday 11 April 2018

Best charging tips

Best charging tips

Best charging tips
Wednesday 11 April 2018
99% लोग नहीं जानते हैं स्‍मार्टफोन जल्‍दी चार्ज करने का ये स्मार्ट तरीका, नहीं होगा विश्वास

यूटिलिटी डेस्क। कई लोगों को बार-बार स्मार्टफोन की बैटरी खत्म होने की प्रॉब्लम रहती है। लेकिन इसके पीछे की वजह कई लोग नहीं जान पाते हैं। यहां हम आपको मोबाइल में ही मौजूद कुछ ऐसी सेटिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें थोड़े चेंजेस करके स्मार्टफोन की बैटरी को जल्दी खत्म होने से बचाया जा सकता है।
सेटिंग नम्बर 1
इसके लिए सबसे पहले आपको सेटिंग्स ऑप्शन में जाना होगा। यहां आपको डेटा यूसेज ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप इस ऑप्शन में जाएंगे वैसे ही थोड़ा नीचे आपको बैकग्राउंड डेटा का ऑप्शन मिलेगा। इसके क्लिक करने के बाद काफी सारी एप्लिकेशन्स दिखाई देंगी। इनमें से उन एप्लिकेशन्स को बंद कर दें जिनको आप ज्यादा यूज नहीं करते हैं।
सेटिंग नम्बर 2
इसके लिए गूगल प्ले स्टोर में जाएं। अब लेफ्ट हेंड साइड मौजूद इस तीन लाइन वाले ऑप्शन पर क्लिक करें। यहां पर आपको सेटिंग्स का ऑप्शन दिखाई देगा, इसे क्लिक करें। जैसे ही इस ऑप्शन पर आप क्लिक करेंगे यहां पर ऑटो अपडेट ऐप्स का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद आपको Do not auto-update apps का ऑप्शन दिखाई देगा, इसे सिलेक्ट कर लें। ऐसा करने से आपके मोबाइल में नेट ऑन करते ही कोई भी ऐप अपने आप अपडेट नहीं होगा जिससे बैटरी और डेटा दोनों ही बचाने में मदद मिलेगी।
Best charging tips
4/ 5
Oleh

Berlangganan via email

Suka dengan postingan di atas? Silakan berlangganan postingan terbaru langsung via email.

Load comments

Comments